छुरिया। प्रदेश की राजनीति में अपने नये प्रयोगों से धाक जमाने वाली जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने प्रत्याशियों की पांचवी सूची जारी करते हुये भाजपा कांग्रेस पर एक और रणनीतिक बढ़त बना ली है। खुज्जी से पार्टी उम्मीदवार बने सरदार जरनैल सिंह भाटिया ने आज लाव लश्कर के साथ छुरिया नगर में दस्तक दी। भाटिया के समर्थकों का उत्साह इस कदर था कि छुरिया की सड़कों पर आतिशबाजी के धमाके और अबकी बार जोगी सरकार के गगन भेदी नारे गूंज रहे थे। खुज्जी की राजनीति में बीते 20 बरसों से गहरी पैठ रखने वाले और जोगी परिवार के खास स्नेहपात्र जरनैल सिंह भाटिया को खुज्जी का प्रत्याशी बनाये जाने से जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ता खुशी से झूम उठे हैं। चुनाव चिन्ह मिलने की खुशी में जबरदस्त इजाफा तब हुआ जब पार्टी सुप्रीमो ने गांव, गरीब किसान की जिंदगी से सीधा और गहरा रिश्ता रखने वाले भाटिया को पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया है।

रवि मानव के घर पहुंचा भाटिया का काफिला-
जनता कांग्रेस के प्रदेश सचिव और खुज्जी प्रमुख पार्टी कार्यकर्ता रवि मानव के निवास पर भाटिया पूरे लाव लश्कर के साथ पहुंचे जहां मानव ने भाटिया से गले मिलकर उन्हें बधाई दी इसके साथ ही दोनों नेताओं ने गुप्त मंत्रणा कर खुज्जी फतह की योजना पर विस्तार से चर्चा की।

मंदिर में पूजा अर्चना और नगर भ्रमण –
खुज्जी विधानसभा प्रत्याशी जरनैल सिंह भाटिया ने छुरिया पहुंचने के बाद सर्वप्रथम मां दन्तेश्वरी मंदिर में पूजा अर्चना कर अपने चुनावी अभियान का आगाज किया औश्र ततपश्चात पूरे काफिले के साथ नगर भ्रमण करते हुये गणमान्य जनों से भेंटकर चुनाव के लिये जनसमर्थन मांगा।इस अवसर पर खुज्जी के पूर्व विधायक रजिंदरपाल पाल भाटिया के निवास पर पहुँच कर उनसे सौजन्य मुलाकात अपने समर्थकों के साथ जरनेल भाटिया ने की

खुज्जी के जनता के आयेंगे सच्चे दिन-
इस अवसर पर मीडिया प्रभारी से चर्चा करते हुये जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी जरनैल सिंह भाटिया ने कहा कि खुज्जी विधानसभा की जनता बीते 25 साल से बदहाल है और आज जवाब मांग रही है। क्षेत्र का गरीब मजदूर किसान, दलित आदिवासी महिला युवा सभी इतने त्रस्त हैं कि वे स्वयं चुनावी समर में उतर कर 15 सालों के भाजपा के कुशासन और 10 साल के निष्क्रिय कांग्रेस विधायक को करारा जवाब देजे हुये सत्ता से बेदखल करेंगे और हमारे पार्टी सुप्रीमों अजीत जोगी के नेतृत्व में एक जन हितैषी सरकार बनाने में अपना योगदान देगी। अपनी चुनावी रणनीति पर बोलते हुये उन्होंने साफ किया कि यह चुनाव जनरैल भाटिया नहीं बल्कि हमारी पार्टी का हर कार्यकर्ता बूथ से लेकर प्रदेश स्तर का नेता सब मिलकर लड़ेंगे और जनता कांग्रेस का प्रथम विधायक खुज्जी से जीतेगा। उन्होंने यह भरोसा जताया कि खुज्जी की जनता अपने सच्चे दिन लाने स्वयं चुनाव लड़कर हल चलाता किसान को चुनेगी और जोगी की सरकार बनायेगी।
जोगी कांग्रेस के खुज्जी विधानसभा पर्यवेक्षक नासिर मेमन ने खुज्जी में एक दमदार उम्मीदवार के रूप में जरनैल सिंह भाटिया के चयन को पार्टी सुप्रीमों का बेहतर रणनीतिक कदम बताते हुये कहा कि आज की स्वागत सभा और रैली इस बात का संकेत दे रही है कि हम खुज्जी में सुनिश्चित रूप से विजयी होंगे।
आज के आयोजन में पार्टी के प्रदेश महासचिव कुतबुद्दीन सोलंकी, संतोष पिल्ले, विक्की पटेल, पीयूष दुबे, मंशाराम सिमनकर, दीपक यादव, उमेश साहू, मयंक अग्रवाल, शमसुल आलम, पी आर सिन्हा, छबिलाल यादव, टोमन लाल यादव, अशोक सेन, रोहिदास, राम पुकार नरोत्तम ठाकुर, अशरफ खान सहारे बोरतलाव, विष्णु लोधी, खेदू, कचरू, देवेन्द्र रजक, दीपक महोबिया, उमेश, बीरबल चंद्रवंशी, ताम्रध्वज आदि उपस्थित थे।

Untitled-3 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here