बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित अंतागढ़ टेप मामले में दर्ज हुई FIR को लेकर हाईकोर्ट में अब अगली सुनवाई तीन सप्ताह बाद होगी। रायपुर की पूर्व मेयर किरणमयी नायक ने एफआईआर की थी । 

आज FIR को चुनौती देने वाली याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई हुई, जिसके बाद कोर्ट ने इस मामले को तीन सप्ताह के बाद अगली सुनवाई की तारीख तय कर दी। अंतागढ़ खरीद फरोख्त मामले में पंडरी थाने में दर्ज FIR को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, मंतूराम पवार और पुनीत गुप्ता ने हाईकोर्ट में चुनौती दी थी। सभी ने अलग-अलग याचिका में FIR को गलत बताते हुए उसे चुनौती दी थी।

आपको बता दें कि शहर की पूर्व मेयर व कांग्रेस नेता किरणमयी नायक ने कुछ दिनों पहले पंडरी थाने में अंतागढ़ मामले को लेकर पूर्व मंत्री राजेश मूणत के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी। इस केस में अजीत जोगी, उनके बेटे अमित जोगी, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता, राजेश मूणत और मंतूराम पवार पर धोखाधड़ी और पैसों के प्रलोभन और भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया गया था।

गौरतलब है कि अंतागढ़ खरीद फरोख्त मामले में किरणमयी नायक ने पंडरी थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसमें पूर्व मंत्री राजेश मूणत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी । साथ ही अजीत जोगी, उनके बेटे अमित जोगी, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता, राजेश मूणत और मंतूराम पवार पर धोखाधड़ी और पैसों के प्रलोभन और भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया गया था।

इस एफआईआर के खिलाफ ही अजीत जोगी, मंतूराम पवार और पुनीत गुप्ता ने हाईकोर्ट में चुनौती दी थी।

Untitled-3 copy
1
Untitled-1 copy
Untitled-1 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here