रायपुर. आम आदमी पार्टी से रायपुर नगर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी उत्तम जायसवाल ने गुरुवार को हजारों समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल किया. उत्तम जायसवाल ने बताया कि उनके साथ विधानसभा से विशाल जन समर्थक इस नामांकन भरने की प्रक्रिया में शामिल हुए है ।

आपको बता दें कि उत्तम जायसवाल पीडब्लूडी मंत्री राजेश मूणत के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरे हैं. उत्तम जायसवाल अपने नामों की घोषणा के बाद से क्षेत्र में सक्रिय नेता के रूप में उभरे हैं, जो लगातार दिल्ली सरकार की योजनाओं के साथ आम जनता तक पहुंच रहे हैं. जनसंपर्क के दौरान उत्तम को आम जनता का भी पूरा सर्मथन मिल रहा है.

उत्तम जायसवाल सभी के साथ ही रायपुर जिले की सभी सात विधानसभाओं के आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया. उत्तम अभी तक तीस हजार घरों तक अपनी दस्तक दे चुके हैं. उनका कहना है कि किसी भी कीमत में दोनों पार्टी उनके इस टारगेट तक नहीं पहुंच सकते. इस बार चुनाव में कोंग्रेस व भाजपा के बड़े-बड़े धुरंधर को एक आम आदमी हराएगा। उत्तम ने खुद को मतदाताओं को करीब पाते हुए कई आंदोलन भी किए हैं. वे क्षेत्र की जनता की आवाज़ बनकर शराब आन्दोलन का नेतृत्व करते हुए कई बार जेल जा चुके हैं.

उत्तम ने कहा है कि दिल्ली की तर्ज पर इस बार छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। जनता इस चुनाव में कांग्रेस-भाजपा के लोग जनता को जो भी वैकल्पिक प्रस्ताव देंगे, उसे लोग मानने वाले नहीं है और जिस तरह परंपरागत तरीके से भाजपा व् कांग्रेस चुनाव लड़ती है, उसे जनता नकार चुकी है. इस बार पैसे और शराब के पक्ष में जाने को तैयार नहीं है और जनता समझदार हो चुकी है.

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों द्वारा दिए जा रहे शपथ पत्र को जनता गंभीरता से ले रही है और उसकी खूब तारीफ भी कर रही है. 2018 के इस चुनावी संग्राम में जीत जनता की होगी.

Untitled-3 copy
1
Untitled-1 copy
Untitled-1 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here