तरनतारन : तरनतारन जिले में गुरुवार को लड़की के अपहरण की कोशिश का मामला सामने आया है। लड़की को पटियाला जिले के आम आदमी पार्टी नेता ने अपनी जान पर खेलकर बचा लिया। गोली लगने से गंभीर घायल नेता को फिलहाल अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में रेफर किया गया है। वहीं पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक इनमें से दो पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं।

घटना सुबह करीब 11 बजे कस्बा पट्‌टी के बस अड्‌डे पर घटी। इस बारे में निकटवर्ती गांव हरिके की रिमिका ने बताया कि वह किसी काम से पट्‌टी आई थी। वापस लौटने के लिए जिस वक्त वह बस अड्‌डे पर बस का इंतजार कर रही थी, अचानक एक वर्ना कार में सवार 6 बदमाश वहां आए। इन्होंने लड़की को गाड़ी में बैठने के लिए कहा और जब उसने विरोध किया तो पास ही मौजूद एक व्यक्ति उसका साथ देते हुए बदमाशों के साथ भिड़ गया। युवकों ने अचानक गोलियां बरसानी शुरू कर दी। एक गोली गर्दन में तो दूसरी पीठ में लगने के बाद बीच-बचाव कर रहा व्यक्ति लहूलुहान हाे वहीं पर गिर गया और बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

घायल को आनन-फानन में लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जांच-पड़ताल के दाैरान घायल व्यक्ति की पहचान पटियाला के आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान चेतन के रूप में हुई है। हालत गंभीर होने के चलते पट्‌टी से तरनतारन और यहां से अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल रेफर कर दिया गया। पता चला है कि वह किसी काम से पट्‌टी आए हुए थे। इस घटना की पीड़ित लड़की रिमिका की मानें तों अपहरण की कोशिश करने वाले इन बदमाशों में दो उसके गांव के ही हैं, जिन्हें वह पहचानती है। बहरहाल पुलिस ने दोेनों युवकों को नामजद करते हुए सभी 6 बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। गाड़ी का नंबर भी नोट कर लिया गया है।

 

 

source by DB

Untitled-3 copy
1
Untitled-1 copy
Untitled-1 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here