नई दिल्ली : 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवानों पर हुए आतंकी हमले से पूरे देश में एक शोक का माहोल था। पाकिस्तान के प्रति हर देशवासी के मन में गुस्सा भरा हुआ था। हर कोई यही चाहता था कि अब भारत सरकार पाकिस्तान को इस हमले का मुंहतोड़ जवाब दे। बॉलीवुड और टीवी सितारों ने भी इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए अपना आक्रोश जताया था। लेकिन कुछ दिनों तक चुप रहने के बाद आखिरकार भारत ने पाकिस्तान को उनके हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया। भारतीय वायुसेना ने एक बार फिर से पाकिस्तान पर सर्ज्रिकल स्ट्राइक की और पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को सबक सिखाया। बॉलीवुड ने भी इस जवाबी कार्रवाही का स्वागत किया है। इसी बीच ऑल इंडिया सिने वर्कर एसोसिएशन (AICWA) ने पीएम मोदी से पाकिस्तानी एक्टर्स को वीजा जारी न करने की अपील की है। एसोसिएशन ने एक लेटर के जरिए अपनी बात पीएम मोदी तक पहुंचाई है।

न्यूज एंजेसी एएनआई ने इन ट्वीट करते हुए एक लेटर साझा किया है, जो ऑल इंडिया सिने वर्कर एसोसिएशन का लेटर कहा जा रहा है। एसोसिएशन के इस जारी लेटर में लिखा है कि ऑल इंडिया सिने वर्कर एसोसिएशन ने लिखा है कि पूरा बॉलीवुड को वायुसेना और भारतीय सेना पर गर्व है, जिन्होंने पाक अधिकृत कश्मीर में ऐसा साहसी और जिम्मेदारी से भरा जवाब दिया है। हम उम्मीद करते हैं कि आगे भी सरकार ऐसी ही कड़ी कार्रवाही करे। लेटर के आखिर में एसोसिएशन ने विदेश मंत्रालय और सूचना और प्रसारण मंत्रालय से अपील की है कि वह इस रिक्वेस्ट का संज्ञान लें। 

सिने वर्कर एसोसिएशन ने लेटर लिखकर कहा- पीएम नरेंद्र मोदी से अपील की है कि वह किसी भी पाकिस्तान आर्टिस्ट को विजा न दें। इसके अलावा किसी भी भारतीय मूवी और कंटेंट को पाकिस्तान में रिलीज न किया जाए। अपने लेटर में एसोसिएशन ने कहा है कि- हम उम्मीद करते हैं कि भारत सरकार कड़े कदम उठाया जाए। इसके अलावा आतंकी संगठन को फंडिंग करने वाले पाक जैसे देश के खिलाफ प्रतिबंध लगाए जाए। भारत की 1.3 अरब आबादी इस काम में आपके साथ खड़ी है। 

मालूम हो कि भारत में पाकिस्तानी कलाकारों संग काम करने पर पहले से पूरी तरह से बैन लगा हुआ है। वहीं आपको बता दें कि भारतीय वायुसेना द्वारा एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने भारतीय फिल्मों की रिलीज पर पूरी तरह से रोक लगा दिया है। एएनआई के मुताबिक पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद हुसैन ने कहा कि सिनेमा प्रदर्शकों एसोसिएशन ने भारतीय कंटेंट का बॉयकॉट करने का फैसला लिया है।कोई भी भारतीय फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। 

source by LH

Untitled-3 copy
1
Untitled-1 copy
Untitled-1 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here