बिलासपुर : पांच दिन के लिए गोवा घूमने गए शहर के तीन युवक में से दो की सड़क हादसे में मौत हो गई। गोवा में किराए पर ली गई स्कूटी को बस ने पीछे से टक्कर मार दी। एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरे ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। हादसे की जानकारी घायल ने ही दोस्त को दी, जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। 

घटना गोवा के आगासेंट पुलिस थाना क्षेत्र में गोवा मेडिकल कॉलेज से 1.5 किलोमीटर दूर रात 7 से 8 बजे के बीच की है। जानकारी मिलते ही परिजन गोवा के लिए रवाना हुए और मंगलवार को वहां पहुंचकर हादसे की जानकारी ली। मृत युवकों का पोस्टमाॅर्टम बुधवार को किया जाएगा। एक युवक की बॉडी इलाहाबाद तो एक का बिलासपुर लाई जाएगी।

बी-62 सागर होम्स नेचर सिटी निवासी करुणाकर पांडे पिता शरदचंद्र पांडे, ए-83 सागर होम्स फेस- नेचर सिटी निवासी आनंद पांडे पिता रमेशचंद्र पांडे और नेचर सिटी में ही रहने वाला नीरज तिवारी निवासी पांच दिन के टूर पर 1 दिसंबर को गोवा गए थे। इसके अलावा आनंद, करुणाकर तथा नीरज के पांच दोस्त भी इलाहाबाद तथा बैंगलोर से गोवा पहुंचे थे। वहां पहुंचने के बाद इन लोगों ने होटल में कमरा बुक किया और घूमने का प्रोग्राम बनाया। सभी दोस्तों ने गोवा घूमने के लिए स्कूटी किराए पर ली थी। चार स्कूटी पर सवार होकर आठों दोस्त गोवा घूमने के लिए निकले थे।

इसी दौरान आनंद पांडे तथा करुणाकर पांडे अपने दोस्तों से बिछड़ गए और गोवा मेडिकल काॅलेज वाले रास्ते की तरफ चले गए। बताया गया है कि जिस रास्ते पर आनंद तथा करुणाकर पहुंच गए उसकी हालत बहुत खराब थी। वह सड़क पर धीरे-धीरे जा ही रहे थे, इसी दौरान बस ने पीछे से टक्कर मार दी। बस की टक्कर से करुणाकर की तो मौके पर ही मौत हो गई। 

Untitled-3 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here