नई दिल्ली: भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को कथित तौर पर धमकी देने वाले आप विधायक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को दिल्ली में प्रदर्शन किया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नंद नगरी में काले झंडे दिखाए। दिल्ली भाजपा के एक नेता ने बताया कि मुख्यमंत्री आवास की ओर मार्च करने का प्रयास कर रहे कई प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने चंदगीराम अखाड़े के निकट हिरासत में ले लिया।  दिल्ली भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के एक समूह ने नंदनगरी में केजरीवाल को काले झंडे दिखाए और उनके खिलाफ नारेबाजी की। केजरीवाल यहां एक सरकारी कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। 

भाजपा के महासचिव राजेश भाटिया ने कहा, ‘‘सिग्नेचर ब्रिज के उद्धाटन के अवसर पर आम आदमी पार्टी की गुंडागर्दी दिल्ली के लोगों ने देखी। विधायक अमानतुल्ला खान ने दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी पर हमला किया और अपशब्द कहे जिससे पार्टी के सभी कार्यकर्ता आक्रोशित हैं।’’  उन्होंने कहा कि केजरीवाल के आवास के नजदीक प्रदर्शन कर रहे सैकड़ों प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उन्हें दिल्ली पुलिस के ऑपरेशन प्रकोष्ठ के मौरिस नगर कार्यालय ले जाया गया जहां से बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया।’’ 

भाजपा नेताओं और प्रदर्शनकारियों के एक अन्य समूह ने पार्टी के वरिष्ठ नेता रामबीर बिधूड़ी के नेतृत्व में अमानतुल्ला खान के जामिया नगर स्थित आवास का घेराव किया। रविवार को सिग्नेचर ब्रिज के उद्धाटन के दौरान हंगामा को लेकर भाजपा और आप ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए हैं। दोनों ने एक-दूसरे पर हमले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

 

source by PK

Untitled-3 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here