नई दिल्ली : बुलंदशहर के स्याना में बवाल के दौरान शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को लेकर भाजपाईयों का पूर्व में लिखा हुआ एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बवाल से दो दिन पहले सांसद को भेजे पत्र में स्याना क्षेत्र के बीजेपी नेताओं ने इंस्पेक्टर की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए थे। पत्र में कहा गया था कि इंस्पेक्टर का व्यवहार जनता के प्रति अभद्र है और क्षेत्र में चोरी, पशुचोरी, अवैध कटान जैसी घटनाएं बढ़ गई हैं। सांसद के अनुसार उन्होंने पत्र को एसएसपी को भेजकर कार्रवाई की मांग की थी।

सोशल मीडिया पर वायरल पत्र को 1 दिसंबर को स्याना के बीजेपी नेताओं ने सांसद डा.भोला सिंह को भेजा था। पत्र पर भाजपा के नगर महामंत्री स्याना संजय श्रोत्रिय, नगर उपाध्यक्ष कपिल त्यागी, पूर्व सभासद मनोज त्यागी, मंडल अध्यक्ष बीबीनगर नीरज चौधरी, भाजपा विधानसभा संयोजक स्याना विजय कुमार लोधी एवं ब्लाक प्रमुख पुष्पेंद्र यादव के हस्ताक्षर मौजूद हैं। 

पत्र में डा.भोला सिंह को अवगत कराया गया है कि स्याना कोतवाल सुबोध कुमार का व्यवहार आम जनता के प्रति अभद्र है। क्षेत्र में चोरी, पशु चोरी, अवैध कटान बढ़ते जा रहे हैं। क्षेत्र में वाहन चेकिंग के नाम पर नगर वासियों को अनावश्यक रूप से परेशान किया जा रहा है एवं अवैध वसूली की जा रही है। पत्र में यह भी कहा गया है कि हिंदुओं के धार्मिक कार्यों के आयोजन में अड़चन पैदा की जा रही हैं, जिससे हिंदू समाज में आक्रोश पनप रहा है। ऐसे पुलिस अधिकारियों का तत्काल स्थानान्तरण करा कर इनके विरूद्ध विभागीय कार्यवाही कराने की कृपा करें। 

इस पत्र के सोशल मीडिया पर वायरल होने को लेकर पुलिस अधिकारी अंजान बने हुए हैं। हालांकि भाजपा सांसद डा.भोला सिंह का कहना है कि स्याना क्षेत्र के भाजपा नेताओं ने एक दिसंबर को इंस्पेक्टर की खराब कार्यशैली को लेकर पत्र भेजा था, जिसे एसएसपी को भेजकर पूरे मामले से अवगत करा दिया गया था। इसके बावजूद पुलिस अधिकारियों की ओर से कोई कदम नहीं उठाया गया।.

Untitled-3 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here