रायपुर: लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है. पार्टियों में लगातार बैठक का दौर जारी है. इसी कड़ी में कांग्रेस ने दो महत्वपूर्ण बैठक रखी थी. इसमें पहली बैठक मीडिया कोआर्डिनेशन की थी वहीं दूसरी बैठक मोर्चा संगठन प्रकोष्ठ विभागों के प्रभारियों और प्रदेश प्रमुखों की थी. बैठक में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और चंदन यादव मौजूद रहे.

बैठक खत्म होने के बाद पुनिया ने कहा कि ‘लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी पूरी है.संगठन पूरी तरह से तैयार है’. जिला अध्यक्ष बदले जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ‘हम प्रचंड बहुमत के साथ विधानसभा चुनाव जीते हैं. कुछ सेक्टर ऐसे थे जिसमें हम हार गए इसके क्या कारण हैं समीक्षा कर रहे हैं जरूरत पड़ने पर जिलाध्यक्षों को बदला जा सकता है’.

पुनिया कहा कि ‘इस बार लोकसभा चुनाव की 11 सीट जीतने का लक्ष्य है उसे हम शत-प्रतिशत पूरा करेंगे’. उन्होंने बताया कि ‘बैठक में चर्चा हुई है कि क्या योजना तैयार करनी है और क्या कार्यक्रम होने हैं. लोकसभा में 4 दिन का कार्यक्रम है और हर दिन 2 कार्यक्रम होंगे. उन्होंने कहा कि, कार्यक्रम में संबंधित विभाग के मंत्री शामिल होंगे. संकल्प का कार्यक्रम 16, 17 और 23, 24 को रखा गया है’.

 

source by eenadu

Untitled-3 copy
Untitled-1 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here