छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी ने सीएम उम्मीदवार के रूप में कोमल हुपेंडी के नाम की घोषणा की है। रायपुर के प्रेस क्लब में बुधवार को आयोजित प्रेसवार्ता में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने हुपेंडी के नाम की घोषणा की।

इस मौके पर आप नेताओं ने बताया कि कवर्धा, राजनांदगांव, दुर्ग ग्रामीण, मनेन्द्रगढ़ के प्रत्याशी बदल दिए गए है। दुर्ग से टीकम चंद्राकर की जगह ईश्वरी कुर्रे, मनेंद्रगढ़ से मंसूर मेनन की जगह सतीश सिंह, राजनांदगाँव से सौरभ निर्वाणी की जगह अधिवक्ता वरुण तिवारी को प्रत्याशी बनाया गया है। इस मौके पर तीन सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा भी की है। पार्टी ने बिंद्रानवागढ़ से सियानंद ठाकुर, राजिम से राजा ठाकुर, पंडरिया से जितेंद्र चंद्रवंशी को अपना प्रत्याशी बनाया है।

इस अवसर पर कोमल हुपेंडी ने कहा छत्तीसगढ़ खनिज की दृष्टि से समृद्ध प्रदेश है लेकिन उनका सही दोहन नहीं हो पा रहा है। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा उनका केवल झंडा बदलता है प्रत्याशी नहीं। वहीं गोपाल राय ने कहा भाजपा और कांग्रेस की सरकार करोड़ों की राशि नक्सलवाद खत्म करने में लगा दी लेकिन खत्म नहीं कर पाए। यदि हमारी सरकार आती है तो हम खनिज संपदा के ज़रिए युवाओं को रोजगार दिलाएंगे।

Untitled-3 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here