जगदलपुर : विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक पहुंच रही है, सभी प्रत्याशियों का प्रचार अभियान भी जोरों पर है, भाजपा प्रत्याशी संतोष बाफना के धुवांधार प्रचार अभियान को लोगों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। दिन ही नहीँ उन्हें सुनने रात को भी लोग गांव गांव में इकठ्ठे हो रहे है, यही नही बाफना के काफिले के पहुचने की खबर से ही बड़ी संख्या में लोग जुट रहे है कहीँ कही गांव में अँधेरे दूर करते बिजली के खम्बे नीचे ही उन्हें सुनने के लिए भीड़ जुट रही है। ग्रामीण एवं नगर वासी हर समुदाय उम्र और वर्ग के लोग अपने नेता संतोष बाफना को देखने व सुनने को आतुर हो रहे है।
वहीं आज भारतीय जनता पार्टी के जगदलपुर विधानसभा प्रत्याशी बाफना चुनावी प्रचार-प्रसार करने आड़ावाल , बाबु सेमरा एवं घाट पदमुर में पहुंचे जिसके बाद आदिवासी एवं आम जनों द्वारा जबरदस्त नारो के बीच आत्मीय स्वागत करते नजर आए।
नगर में भी बाफना के पक्ष में माहौल बनता जा रहा है। अब भाजपा के परंपरागत वोट बैंक उसके साथ जाता दिखाई पड़ रहा है। भाजपा प्रत्याशी बाफना के साथ दिख रहे लोग कह रहे यह प्रचार अभियान जीत के काफिले में बदल गया है।
पिछले विधानसभा चुनाव को अगर देखा जाए तो जगदलपुर विधानसभा में जीत हार का फैसला ग्रामीण क्षेत्रों के मतदान से तय होता था। परंतु अब शहरी क्षेत्र में भी भाजपा को मिलता जनसमर्थन को देख विरोधियों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं।
उत्साहित ग्रामीण एवं नगरवासियों ने जीत दिलाने का संकल्प भी लिया, धनतेरस में लोगो ने नई ऊर्जा के साथ नारों के बीच संकल्प ले कर कहा खिलाएंगे फिर विकास का कमल। भारतीय जनता पार्टी के नेतागणों ने भी भारी मतों से जगदलपुर विधानसभा के प्रत्याशी को विजय दिलाने का दावा किया।

Untitled-3 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here