एम. बरोई

जगदलपुर : विगत कई दिनों से इतवारी बाजार मोहल्ले में रहने वाला एक गुंडा प्रवृत्ति का युवक प्रभु सेट्टी खतरनाक मंसूबों के साथ अपने गुर्गों के साथ नशे की हालत में स्थानीय नागरिकों एवं रोजमर्रा जीवन यापन करने वाले ठेला व्यापारियों के साथ शराब के नशे में कई दिनों से अभद्र व्यवहार करते आ रहे है। इन गुंडों के हिम्मत का यही अंत नहीं होता रात के वक्त आते जाते राहगीरों के साथ भी नशे में धुत यह गुंडे रोजाना गाली गलौच करते है। जिसके चलते सभ्य आम जनों का क्षेत्र में जीना दूभर हो चुका है। व्यापारियों की शिकायत के अनुसार अपराधी तत्वों के लोग हथियार दिखाकर रोज बसूली भी करते हैं। इस गुंडागर्दी से परेशान इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। आपको बताना चाहते हैं कि इन गुंडो पर पहले से ही अन्य कई अपराधिक मामले दर्ज है,, यदि कोई सज्जन नागरिक इनके खिलाफ आवाज उठाए तो इनके द्वारा मारपीट एवम हथियार बाजी प्रारंभ कर देते है। कुछ दिन पहले स्थानीय व्यापारियों एवं नागरिकों के द्वारा कोतवाली थाना में शिकायत की गई थी। तत्पश्चात कोई भी करवाई न होने के कारण इन गुंडों का हौसला और भी बुलंद होता नजर आ रहा है, शायद यही कारण है की पुलिस का खौफ ना होने के चलते आज एक बार फिर इस गुंडे ने अपने गुर्गों के साथ दहशत फैलाने का कारनामा कर दिखाया अनुपमा चौक में स्थित कन्हैया पान दुकान के संचालक सन्तोष झा से मारपीट की और पुलिस से शिकायत करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे डाली।
व्यापारी से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया की रोजाना इन गुंडे तत्वों के लोगों द्वारा हमारे साथ मारपीट एवं अभद्र व्यवहार किया जाता है, मेरे मन में तो इस बात की भी दहशत है कि मैं घर पहुंच भी पाऊंगा कि नहीं घर में नींद नहीं आता है,, ऐसा लगता रहता है कि कही मेरे द्वारा शिकायत करने पर कहीं यह लोग मेरी दुकान को क्षति ना पहुंचा दे जिससे मेरा पूरा परिवार का रोजी-रोटी जलता है।

आज के मारपीट की घटना के बाद पीड़ित को केस वापस लेने के लिए धमकाया भी जा रहा है जिसका स्टिंग ऑपरेशन किया हुआ वीडियो हमारे पास उपलब्ध है।

Untitled-3 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here