दंतेवाड़ा/राष्ट्रीय स्तर की सब जूनियर वॉलीबॉल प्रतियोगिता के लिए दंतेवाड़ा जिले के एजुकेशन सिटी में स्थित एकलव्य खेल परिसर जावंगा के 4 बच्चों का चयन हुआ है । ये चारों बच्चे 23 फरवरी से 28 फरवरी 2019 तक ओडिशा के राजधानी भुवनेश्वर में आयोजित जूनियर नेशनल वॉलीबॉल प्रतियोगिता में छत्तीसगड़ का प्रतिनिधित्व करेंगे । बालकों की टीम में इस परिसर के संजीत तिर्की, ओव बाकी शामिल हैं , जबकि बालिकाओं की टीम में प्रिया कोवाची व सत्यभामा कश्यप शामिल हैं ।

आस्था विद्या मंदिर जावंगा के 2 बच्चों का चयन

दंतेवाड़ा जिले के अंग्रेजी माध्यम आवासीय विद्यालय, आस्था विद्या मंदिर के नवमीं कक्षा में अध्ययन बच्चें प्रिया कोवाची बालिका दल में और संजीत तिर्की बालक दल में चयन हुए। जिन्हें एकलव्य खेल परिसर के कोच श्रीकांत मोदी द्वारा प्रशिक्षण दिया गया था । पूर्व में भी ये बच्चे नेशनल स्तर की प्रतियोगिता में हिस्सा ले चुके हैं । कोच श्रीकांत मोदी ने बताया कि भुवनेश्वर के लिए 12 खिलाड़ियों का टीम रवाना हो गई है । इसमें अन्य प्रदेशों की टीम के साथ मुकाबला होगा । इस अवसर पर आस्था के प्राचार्य संतोष प्रधान, खेल निर्देशक कोमल सिंह, शिक्षक अमुजूरी विश्वनाथ ने बधाई दी।

20 दिनों तक चला ट्रेनिंग कैंपः- जावंगा में प्री नेशनल वॉलीबॉल ट्रेनिंग कैंप का आयोजन 1 फरवरी से 20 फरवरी तक हुआ था । यहां 20 दिनों तक बच्चों को ट्रेनिंग दीं गई । इसमें अंडर 16 बालिका नेशनल स्तर की वॉलीबॉल प्रतियोगिता के लिए टीम तैयार किया गया। दंतेवाड़ा ज़िला खेल अधिकारी प्रदीप सिंह, एकलव्य कोच श्रीकांत मोदी, वी.एन. सोनी, टेक्निकल सहायक अमुजुरी विश्वनाथ, प्रकाश गुप्ता ने इस कैम्प को सफल बनाने में अपने योगदान दिए थे।

 

source by cga

Untitled-3 copy
1
Untitled-1 copy
Untitled-1 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here