मो.रिजवान

बनारस। भाजपा के घटक दल सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मिनिस्टर ओमप्रकाश राजभर 27 प्रतिशत आरक्षण में बटवारे को लेकर बीजेपी से खफा हैं। ऐसे में उन्होंने भाजपा सरकार को 24 फरवरी तक का वक्त दिया है।

ओम प्रकाश राजभर ने 25 फरवरी को भाजपा से अलग होकर उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया है। ऐसे में वाराणसी पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने रविवार को इशारों ही इशारों में शहर के जाने माने व्यापारी, व्यापार मंडल के अध्यक्ष तथा सुभासपा से जुड़े अजीत सिंह बग्गा को प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र से लोकसभा उम्मीदवार बनाए जाने के संकेत दे दिए हैं।

कैबिनेट मिनिस्टर ओमप्रकाश राजभर से जब पूछा गया कि क्या 80 लोकसभा सीट पर आप के उम्मीदवार तैयार हैं, तो उन्होंने कहा कि तैयार नहीं हैं लोगों में मारामारी है कि हमें उम्मीदवार बना दीजिए। वहीं जब उनसे प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अजीत सिंह बग्गा को सुभासपा से उम्मीदवार बनाए जाने की सुगबुगाहट की बात की गई तो उन्होंने कहा कि अजीत सिंह बग्गा अच्छे आदमी हैं। व्यापारी नेता हैं और सबके हित में कार्य करते हैं।

वहीं ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उम्मीदवारों की घोषणा हम 25 तारीख को सभी सीटों पर कर देंगे उसी दिन सबको पता चल जाएगा कि प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में कौन मैदान में है।

Untitled-3 copy
1
Untitled-1 copy
Untitled-1 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here