रायपुर। भूपेश बघेल ने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया के साथ हुई अनबन को पूरी तरह से नकारते हुए कहा कि यह भाजपा की साजिश है। वह मेरे और पुनिया जी के बीच अनबन की बातें कर दुष्प्रचार करने की कोशिश कर रहे हैं। पत्रकारों से चर्चा करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि हमारा दुष्प्रचार करने से अच्छा है कि भाजपा अपनी विफलताओं का प्रचार करे।

कांग्रेस के घोषणापत्र के बारे में बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव ने कहा कि जन घोषणा पत्र अंतिम चरण पर है, जल्द ही इसे जारी कर दिया जाएगा। इस घोषणापत्र में डॉक्टर और पत्रकार की सुरक्षा का मुद्दा शामिल है। रोजगार की संभावनाओं, कृषकों को राहत जैसे तमाम मुद्दे जन घोषणा पत्र में शामिल होंगे। वहीं चरणदास महंत ने कहा कि संयुक्त चेहरों के साथ कांग्रेस चुनाव लड़ेगी। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का आदेश है कि सभी नेता एक साथ मिलकर चुनाव लड़ें। सीएम फेस पर चर्चा चुनाव जीतने के बाद होगा

पीएल पुनिया ने अपनी बात रखते हुए कहा कि जिस वक्त भाजपा भूपेश और मेरे मतभेद का भ्रम फैला रही थी उस वक़्त मैं दिल्ली में था। भ्रम फैलाने का काम भाजपा कर है, भाजपा और आरएसएस में भ्रम फैलाने के लिए अलग टीम है। खुद के सीएम की दौड़ में होने को लेकर कहा पुनिया ने हमारा शीर्ष नेतृत्व कर्मठ है, जुझारू है, इनमें से ही एक मुख्यमंत्री बनेगा।

Untitled-3 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here