हैदराबाद: भारत और विंडीज के बीच उप्पल स्टेडियम में दूसरे क्रिकेट टेस्ट में सुरक्षा घेरा तोड़कर कोहली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने वाले प्रशंसक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इंस्पेक्टर पी वेंकटेश्वरलू ने कहा कि आंध्र प्रदेश के कदापा जिले में रहने वाले 19 साल मोहम्मद खान के खिलाफ का गैरकानूनी रूप से प्रवेश करने का मामला दर्ज कराया गया, जिसने सुरक्षा घेरा तोड़कर विराट कोहली के नजदीक जाने की कोशिश की थी. सुरक्षा घेरे को तोड़कर विराट कोहली के करीब जाना और उनके साथ सेल्फी लेना क्रिकेट प्रेमियों का नया शौक बनता जा रहा है। विंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को यहां एक दर्शक भारतीय कप्तान के पास पहुंच गया था।  

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट में सुबह के सत्र में जब मेहमान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया तो उसी दौरान एक व्यक्ति सुरक्षा घेरा तोड़ते हुये और बैरिकेड पर छलांग लगाकर मैदान में पहुंच गया। वह विराट के बहुत नजदीक पहुंच गया। उस प्रशंसक ने भारतीय कप्तान को गले से लगा लिया और फिर जबरन उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा। हालांकि, विराट उस व्यक्ति से दूर होकर बचते नजर आए। सुरक्षाकर्मियों ने उसे विराट से दूर कर दिया।  

इससे पहले राजकोट टेस्ट में भी विराट को ऐसी ही असहज स्थिति का सामना करना पड़ा था, जब पिच पर जबरन कई लोग आ गए थे और विराट उनके बीच घिर गए थे।

 

source by PK

Untitled-3 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here