अंबिकापुर। चठीरमा से एक बड़ी खबर आ रही है बताया जा रहा है कि सुबह बनारस मार्ग पर शहर सीमा से लगे चठीरमा में बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पति पत्नी और उनके एक मासूम बच्चे की मौत हो गई।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक बाइक क्रमांक सीजी 15 सीवी 1728 में तीन लोग सवार होकर अंबिकापुर की ओर आ रहे थे। वाहन पर एक महिला और एक बच्चा भी था। वे जैसे ही चठीरमा के समीप पहुंचे अंबिकापुर की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक यूपी 74 जेड 0352 के चालक ने उन्हें चपेट में ले लिया। महिला और बच्चा दूर जा गिरे जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। भागने के फिराक में ट्रक में फंसे बाइक को घसीटते हुए चालक लगभग 100 मीटर तक ले गया। बाइक चालक ने भी घटनास्थल में ही दम तोड़ दिया।

घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने ट्रक चालक को पकड़ पीटना शुरू कर दिया। शहर सीमा में दीपावली के दिन सुबह हुए हादसे की खबर लगते ही एसपी सदानन्द कुमार गांधीनगर पुलिस को साथ लेकर घटनास्थल पहुंचे। मृतकों के शव को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। ट्रक चालक को भीड़ से बाहर निकाल पुलिस थाने ले आई। पुलिस का अनुमान है कि मृतक दम्पत्ति होंगे, उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है।

Untitled-3 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here