नई दिल्ली : टीवी एक्टर राहुल दीक्षित ने मुंबई में खुदकुशी कर ली है. ये घटना बुधवार (30 जनवरी) की सुबह की है. पुलिस ने आत्महत्या के मामले में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस की जांच जारी है. उन्हें घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. राहुल की उम्र 28 साल थी. एक्टर ने अपने ओशिवारा स्थित घर में फांसी लगाकर जान दी.

एक्टर ने ये कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. राहुल के पिता महेश बेटे के अचानक निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हैं. उन्होंने फेसबुक पर बेटे के निधन पर दुख जताया है. साथ ही एक पोस्ट में लिखा- इस दुनिया को क्यों छोड़ कर चला गया, राहुल. एक्टर के पिता फेसबुक पर बेटे के निधन से जुड़े कई पोस्ट शेयर कर रहे हैं. उन्होंने रूपाली कश्यप नाम की महिला को बेटे के सुसाइड के लिए जिम्मेदार बताया है.

उन्होंने लिखा- ”बेटे तेरे साथ क्या हुआ. तू आत्महत्या नहीं कर सकता. तू हमे जीते मार गया. रुपाली कश्यप ने तेरे को मार डाला. हमे न्याय मिले.” राहुल के पिता ने इसे आत्महत्या मानने से इंकार किया है. साथ ही कहा कि ये मर्डर है.”

बता दें, राहुल जयपुर के रहने वाले थे. उन्होंने मुंबई के इंस्टिट्यूट से एक्टिंग की पढ़ाई की थी. वे मुंबई में एक्टर बनने का सपना लेकर आए थे. लेकिन अभी तक वे स्ट्रगलिंग एक्टर ही थे.

Untitled-3 copy
1
Untitled-1 copy
Untitled-1 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here