रायगढ़. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रोड शो के लिए झंडे बांध रहा युवक बिजली के झटके से गिरकर घायल हो गया है। युवक को आईसीयू में भर्ती कराया गया। पूर्व कांग्रेसी पार्षद ने उसे झंडा बांधने के लिए छत पर चढ़ाया था। इसी दौरान अचानक हादसा हो गया। युवक को मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर आईसीयू में उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, मौदहापारा निवासी गोपी सिंह ध्रुव (21) शनिवार को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए विश्वास गढ़ चर्च के पास बिल्डिंगों में झंडे बांध रहा था। कांग्रेस के पूर्व पार्षद खालिक अहमद वहां गोपी सहित अन्य युवकों से क्षेत्र में झंडे और पोस्टर बैनर लगवाने का काम करवा रहा था। सुबह लगभग 10 बजे जब गोपी विश्वासगढ़ की बिल्डिंग पर चढ़कर झंडा लगाने की कोशिश कर रहा था। तभी बिल्डिंग के बगल से ही गई 1100 वोल्ट के लाइन की चपेट में आ गया।

झंडा लगाने के दौरान ही युवक करंट की चपेट में आ गया और झटके से झुलसकर नीचे गिर गया। अचानक हुए दुर्घटना के बाद युवक के साथी और आसपास के लोग हड़बड़ा गए। आनन फानन में एबुलेंस बुलाई गई और उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया। दोपहर 3 बजे तक युवक आईसीयू में ही था। युवक की स्थिति अभी भी गंभीर बताई जा रही है। उसका इलाज जारी है। घटना के बाद से बैनर-पोस्टर लगा रहे गोपी के साथियों में भी डर का माहौल है।

 

source by DB

Untitled-3 copy
1
Untitled-1 copy
Untitled-1 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here