रायपुर। विवादास्पद फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म आज रिलीज हो गयी है। यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर बनी हुई है। यह फिल्म मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू के किताब द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर पर आधारित है। रिलीज के पहले ही युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है, जिसकी वजह से फिल्म को शुरू होने में टाइम लग गया।

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी रायपुर के 36 मॉल में फ़िल्म को लेकर युवक कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया है। जिसकी वजह से मॉल मैनेजर को पुलिस बुलानी पड़ी और 9.30 बजे का शो 10.30 पर शुरू हो पाया। 36 मॉल के बाहर पुलिस ने कड़ा पहरा रखा हुआ है। किसी भी प्रकार का कोई विरोध न हो इसके लिए पुलिस के जवान मौजूद है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में मनमोहन सिंह के किरदार को अनुपम खेर ने निभाया है। वहीं संजय बारू का किरदार बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना ने किया है। चूंकि इस फिल्म में मनमोहन के जरिए कांग्रेस पार्टी की सच्चाई को दिखाने की कोशिश की गयी है, ऐसे में फिल्म को लेकर विवाद लंबे समय से चला आ रहा है। पहले फिल्म को कई स्टेट में बैन कर दिया गया था लेकिन कांग्रेस ने विरोध वापस ले लिया, जिसकी वजह से फिल्म रिलीज हो पायी, हालांकि अभी भी कई स्टेट में फिल्म प्रतिबंधित है।

Untitled-3 copy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here